Wednesday, October 9, 2024

परिणाम किसी के पक्ष में आए, लोकतंत्र के इस पर्व को ईमानदारी से स्वीकार करना चाहिए- भाजपा

नई दिल्ली। देश के दो चुनावी राज्यों जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में मंगलवार को मतगणना जारी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि अंतिम नतीजों का इंतजार करना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि, अंतिम निष्कर्ष का हमें इंतजार करना चाहिए, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। लेकिन, इतना स्पष्ट है कि जो रुझान हैं, वो हमारे लिए सकारात्मक हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसलिए हम लोग आश्वस्त हैं कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को एक निर्णायक और भारी जनादेश बल्कि ऐतिहासिक जनादेश प्राप्त हो सकता है। इसी प्रकार जम्मू-कश्मीर में भी हम शानदार प्रदर्शन की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से चुनावी परिणाम आ रहे हैं, उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए, जो विदेश में जाकर कहते थे कि भारत में लोकतंत्र नहीं है और लोकतांत्रिक व्यवस्था कमजोर हो गई है।

 

 

यहां पर लोकतंत्र की व्यवस्था जीवित है और कश्मीर जैसे राज्य में भी इतनी अधिक वोटिंग हुई है। ऐसे में परिणाम किसी के भी पक्ष में आए, लोकतंत्र के इस पर्व को ईमानदारी से स्वीकार्य करना चाहिए। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने कहा कि हरियाणा में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है, इसलिए हरियाणा की जनता का आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने आगे कहा, हरियाणा में भाजपा की जीत पीएम मोदी और पार्टी के आम कार्यकर्ताओं की जीत है। भाजपा की गरीब कल्याण योजनाएं, जो जन-जन तक पहुंची हैं, ये उसी का परिणाम है।

 

 

भाजपा गरीबों की पार्टी है। जम्मू-कश्मीर के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यहां पर भी पार्टी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वहां की आवाम को भी मैं धन्यवाद देता हूं। मंगलवार को देश के दो राज्यों जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के चुनावी नतीजे आ रहे हैं। शुरुआती रुझानों में जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस लीड कर रही है और दूसरे नंबर पर भाजपा है। वहीं, हरियाणा की बात करें तो यहां पर सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने रुझानों में 49 का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय