Saturday, May 4, 2024

एमडी पीवीवीएनएल ने नोएडा के अधिकारियों के साथ बैठक कर विद्युत आपूर्ति का जाना हाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ/नोएडा। आज प्रबन्ध निदेशक चैत्रा वी की अध्यक्षता में प्रशासनिक भवन सैक्टर-6 नोएडा में इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और एफओएनआरडब्ल्यूए के साथ विद्युत आपूर्ति और अन्य बिन्दुओं के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक हुई।

प्रबन्ध निदेशक ने कहा जन समस्याओं का निपटारा हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने उपस्थित सभी अधिकारियों को सुचारू रूप से निर्बाध विद्युत आपूर्ति के निर्देश दिये और नोएडा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और एफ०ओ०एन०आर०डब्ल्यू०ए० की बिजली आपूर्ति से सम्बन्धित समस्याओं पर गंभीरता से कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा बेहतर संवाद स्थापित करने के लिए आर०डब्ल्यू०ए० (रेजिडेंट वेलफेयर एसोसियेशन) और अधिकारी संयुक्त रूप से व्हाटसअप ग्रुप बनायें जिससे कि विद्युत सम्बन्धी समस्याओं का निपटारा शीघ्र किया जा सके।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि ट्रांसफार्मर की मेन्टेनेन्स, जर्जर तार, जर्जर पोल आदि समस्याओं का शीघ्र निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। उन्होनें पोल पर बिखरे हुए एल टी केबल की बंचिंग के निर्देश दिए जिससे की सुचारू रूप से, निर्वाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

इस अवसर पर संजय खत्री (IAS), ऐसीईओ नोएडा अथॉरिटी, एनके मिश्रा निदेशक (तकनीकी), राजीव मोहन मुख्य अभियन्ता नोएडा क्षेत्र, नोएडा, अधीक्षण अभियन्ता तथा अधिशासी अभियन्ता वितरण / ट्रांसमिशन आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय