Wednesday, October 9, 2024

भाकियू तोमर रुड़की एआरटीओ कार्यालय पर 22 अकटूबर को करेगा पंचायत- चौधरी संजीव तोमर

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन तोमर की एक सभा गांव सिखरेडा में आसिफ के आवास पर हुई, जहां सभा में सैकड़ों किसानों ने हिस्सा लिया और सभा मे मौजूद किसानों ने अपनी समस्याओं से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर को अवगत कराया। सभा में मौजूद किसानों से भाकियू तोमर के चीफ चौधरी संजीव तोमर ने 22 अक्टूबर को रूड़की पंचायत में चलने का आह्वान किया ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि रूड़की एआरटीओ आफिस में बढते भ्रष्टाचार को लेकर धरना प्रदर्शन 6 अगस्त को किया गया था, जिसमें एआरटीओ ने किसानो पर फर्जी डकैती लिखवायी गयी थी और निर्दोष किसानो को जेल भेजने का काम किया, जिसके चलते संगठन मे भारी रोष है, इसलिए फिर से संगठन 22 अक्टूबर को एआरटीओ आफिस पर पंचायत करेगा। अनिश्चितकालीन के लिए किसान अपना डेरा एआरटीओ आफिस पर डालेगा और जब तक एआरटीओ और टीटीओ अनिल नेगी और कुलवंत चौहान के निलंबन की मांग करेगा और जब तक सरकार हमारी ये मांग नही मान लेती है, तब तक पंचायत चलती रहेगी, जिसकी जिम्मेदारी खुद उत्तराखंड सरकार की होगी ।

 

 

सभा में मौजूद किसानों ने अपने दोनो हाथ उठाकर मजबूती से पंचायत में हिस्सा लेने का संकल्प किया। इस मौके पर मुख्य रूप से पवन त्यागी, अजय त्यागी, दीपक तोमर, एहसान चौधरी, हसीर, नितिन, सचिन, जमीर, वसीम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय