Thursday, October 10, 2024

मंसूरपुर में दीवार में सेंध लगाकर दुकान में चोरी

मंसूरपुर। थाना से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर नैशनल हाइवे पर स्थित सुधीर कांपलेक्स मार्किट मंसूरपुर में धीरज किराना स्टोर से मंगलवार की रात दीवार में सेंध लगाकर चोर गल्ले में रखी 8० हजार की नकदी सहित सामान ले उड़े।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में दुकान मालिक जीवना निवासी नितिन कुमार पुत्र बिजेंद्र ने मंसूरपुर थाने में तहरीर देकर बताया। कि वह मंगलवार को रात 9 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। बुधवार सुबह नो बजे वह दुकान खोलने आया और दुकान का शटर उठाया, तो देखा कि दुकान के अंदर रखा सामान इधर उधर बिखरा हुआ है। वही दूसरी दुकान संचालक सुरजबीर पुत्र रामपाल निवासी बोपाड़ा की दुकान का ताला भी टूटा हुआ है। जैसे ही दुकानदार नितिन ने दुकान में अंदर जाकर देखा की दुकान की पीछे वाली दीवार में सेंध लगाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

 

दुकानदार ने घटना की सूचना मंसूरपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुकानदार ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि दुकान से चोरों द्वारा गल्ले में रखे 8० हजार की नकदी सहित खाने पीने के सामान की चोरी की गयी है। दुकानदार ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस द्वारा दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। लोग पुलिस की गस्त पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

 

मंसूरपुर चौपले के अति सुरक्षित माने जाने वाली मार्किट के समीप चोरी से पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है। गौरतलब है कि किराना दुकान में हुई चोरी के बाद बुधवार सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई, तो काफी संख्या में लोग जुट गए। लोगों का कहना था। कि इसी रास्ते से पुलिस के अधिकारियों और जवानों का आना जाना लगा रहता है, इसके बावजूद निडर चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में भयभीत नहीं हो रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय