Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में बस की टक्कर से स्कूटी सवार छात्र की हुई मौत, चालक फरार, परिजनों में मचा कोहराम 

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना मंडी क्षेत्र के जैन बाग में एक निजी स्कूल बस की टक्कर लगने से स्कूटी सवार लॉर्ड महावीरा एकेडमी स्कूल के नौंवी कक्षा के छात्र देव चौहान की मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। जिससे स्कूल बस में सवार बच्चे भी वही पर फंस गए। हादसे का पता लगने के बाद बच्चों के अभिभावक उन्हें लेने वहां पहुंचे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के बेहट रोड पर देव विहार निवासी अमित कुमार का 16 वर्षीय पुत्र देव चौहान चिलकाना रोड स्थित लॉर्ड महावीरा एकेडमी स्कूल में नौंवी कक्षा का छात्र था। छात्र देव चौहान स्कूल की छुट्टी के बाद अपनी स्कूटी से घर वापस आ रहा था जब वह चिलकाना रोड पर जैनबाग स्थित गोल कोठी के सामने पहुंचा तो इसी दौरान एक पाइनवुड स्कूल की बस ने उसकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही छात्र दूर जाकर गिरा और बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में छात्र को स्थानीय लोगों ने दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसे का पता लगते ही छात्र के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक छात्र के पिता अमित कुमार ने स्कूली बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है। मृतक छात्र के परिवार के लोगो का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय छात्र ने हेलमेट नहीं लगाया था। अगर हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच गई होती।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय