Friday, October 11, 2024

मुजफ्फरनगर में दो चोरी की घटना का सफल अनावरण, बावरिया गैंग के दो शातिर चोर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जिले में पुलिस द्वारा बावरिया गैंग के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने की घटना बेहद सराहनीय है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाए गए इस अभियान में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल, क्षेत्राधिकारी बुढ़ाना गजेन्द्र पाल सिंह, और प्रभारी निरीक्षक आनन्द देव मिश्र की कुशल नेतृत्व में यह सफलता प्राप्त हुई। पुलिस मुठभेड़ के दौरान इन चोरों को कांधला-बुढाना मार्ग पर गिरफ्तार किया गया, और उनके कब्जे से चोरी किए गए लगभग 2.5 लाख रुपये के आभूषण, एक चोरी की मोटरसाइकिल, 42 हजार रुपये नगद और अवैध शस्त्र बरामद हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह मुठभेड़ पुलिस की सजगता और अपराध पर नियंत्रण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। अभियुक्तों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि बुढाना थाना क्षेत्र में हुई दो प्रमुख चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस द्वारा इन मामलों के शीघ्र अनावरण हेतु विशेष टीमों का गठन किया गया था। 07.09.2024 को वादी द्वारा सूचना दी गई थी कि बुढाना कस्बे में उनके घर से 25,000 रुपये चोरी कर लिए गए, जिसके आधार पर मु0अ0स0 371/2024 धारा 303(2) बीएनएस के तहत मामला पंजीकृत किया गया था। इसी प्रकार, 09.10.2024 को ग्राम इटावा में एक अन्य घटना में, अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर सोने-चाँदी के आभूषण और अन्य सामान चोरी कर लिया, जिसके संबंध में मु0अ0स0 422/2024 धारा 331(4)/305 बीएनएस के तहत मामला दर्ज हुआ।

आज थाना बुढाना पुलिस टीम कांधला-बुढाना मार्ग पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस की सूक्ष्म जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए। गिरफ्तार बदमाशों के पास से चोरी किए गए 2.5 लाख रुपये के आभूषण, 42 हजार रुपये नगद, एक चोरी की मोटरसाइकिल, और दो तमंचे बरामद किए गए। ये सामान दोनों पंजीकृत मामलों से संबंधित थे। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय