Sunday, October 13, 2024

नोएडा में नशेबाज कार चालक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, बच्चे समेत कई घायल 

नोएडा। थाना फेज-तीन क्षेत्र के सेक्टर-68 गढ़ी गोल चक्कर के पास रिक्शा सवार चालक समेत आठ लोगों को तेज रफ्तार होंडा सिटी कार के चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी, धेवती और रिक्शा चालक की हालत नाजुक बनी हुई है। कार की रफ्तार 100 किलोमीटर से ज्यादा होने व चालक के नशे में हाेने के चलते यह हादसा हुआ। पुलिस ने दिल्ली गणेश नगर के आरोपित चालक और कार सवार उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार गढ़ी गांव की रीना अपने पिता कृष्णा पादो व माता तृप्ती पादो समेत रिश्तेदार लिपिका, करन, पायल व पूजा के साथ सेक्टर- 34 में मेला देखकर ई-रिक्शा से लौट रहीं थीं। रिक्शे के गढ़ी चौराहे पर पहुंचने पर सभी उतरने की तैयारी कर रहे थे। तभी एफएनजी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने ई रिक्शे को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ई रिक्शा सवार सभी आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस ने गंभीर से रूप से घायल चार को जिला अस्पताल पहुंचाया और चार घायलों को नजदीक के जीवन अस्पताल में भर्ती कराया।
एसीपी प्रथम सेंट्रल नोएडा राजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे में कृष्णा पादो व तृप्ती पादो की मौत हो गई जबकि रीना का अस्पताल में उपचार चल रहा है। गंभीर हालत होने पर ई-रिक्शा चालक को दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर कर किया गया है । दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को साैंप दिया गया। कार सवार दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय