Monday, October 14, 2024

मेरठ में आत्महत्या करने जा रहे युवक को पुलिस ने बचाया

मेरठ। परिजनों से झगड़ा होने पर आत्महत्या करने जा रहे युवक को पुलिस ने बचा लिया। युवक के आत्महत्या वाले व्हाटसएप मैसेज को जब लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी थाना परतापुर पुलिस को दी। परतापुर पुलिस ने युवक की लोकेशन ट्रेस की और उसको रेलवे ट्रैक के किनारे घूमते हुए पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों ने युवक को समझाया और उसको थाने ले आए। थाने में युवक ने अपनी आप बीती पुलिस को बताई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने अपनी आत्महत्या करने की सूचना को व्हाटसएप पर डाल दिया। इसके बाद थाना परतापुर व पीआरवी 0548 द्वारा त्वरित कार्यवाही कर मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर आत्महत्या करने से बचा लिया गया।

 

पुलिस ने बताया कि थाना परतापुर को फोन पर सूचन प्राप्त हुई कि ग्राम उपहैडा में एक लडका उम्र करीव 29 वर्ष के द्वारा माता पिता के साथ झगड़े से परेशान होकर आत्महत्या करने की सोच रहा है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना परतापुर पुलिस व पीआरवी 0548 के कर्मचारीगण द्वारा तत्काल ग्राम उपहैडा में पहुंचे और व्यक्ति की लोकेशन ली।

 

पता चला कि वो घर पर नहीं है। इसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की और उसको रेलवे ट्रैक के आसपास से पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसको थाने ले आई और उससे पूछताछ की। पुलिस ने युवक को आत्महत्या करने से बचा लिया। व्यक्ति एवं परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया गया और भविष्य में ऐसा नहीं करने की हिदायत दी गयी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय