Monday, October 14, 2024

देवनाथ पुरा में पूजा पंडाल पर पत्थर फेंकने की कोशिश, आरोपी हिरासत में

वाराणसी। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के देवनाथपुर में गोल्डन स्पोर्टिंग क्लब के दुर्गा पूजा पंडाल में दर्शन पूजन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ गली में विशेष संप्रदाय के मनबढ़ युवकों ने मारपीट की और पूजा पंडाल पर पत्थर फेंकने की कोशिश भी की। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। इस मामले में क्लब के पदाधिकारियों ने भी नाराजगी जताई। सोमवार को प्रतिमा के विसर्जन के दौरान सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।

सूत्रों के अनुसार गोल्डन स्पोर्टिंग क्लब के पंडाल से दर्शन पूजन कर कुछ श्रद्धालु लौट रहे थे तो कुछ युवकों ने उन्हें रोक कर धार्मिक जयघोष रोकने के लिए कहा। इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। तब तक पुलिस अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान आसपास के लोग भी जुट गए और पुलिस की मदद में लोगों को शांत करने की कोशिश करते रहे। पुलिस अफसरों के अनुसार मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दोनों पक्षों की ओर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर, क्लब के पदाधिकारियों ने पत्रकारों को घटना की विस्तृत जानकारी दी और जिला प्रशासन से मूर्ति विसर्जन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था देने की मांग की। उन्होंने प्रशासन से अनुरोध किया कि मारपीट के अपराधियों की पहचान कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि मूर्ति विसर्जन में प्रशासन सुरक्षा को लेकर हमे आश्वस्त करें। 14 अक्टूबर को शाम सात बजे विसर्जन के लिए मां की प्रतिमा पंडाल से उठेगी। हम लोग व्यवस्था बनाने में प्रशासन के साथ हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय