Monday, October 14, 2024

अगर इजाजत मिली तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को खत्म कर दूंगा – पप्पू यादव

पटना। मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अगर कानून इजाजत देता है तो वह 24 घंटे के अंदर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को खत्म कर देंगे। पप्पू यादव ने देश और खासकर महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था की भी ओलचना की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

उन्होंने कहा, “जेल में बैठा एक अपराधी सरकार को चुनौती दे रहा है और लोगों की हत्या कर रहा है और हर कोई मूकदर्शक बना हुआ है। बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और करणी सेना के प्रमुख की हत्या में शामिल था और अब वह एक उद्योगपति सह राजनेता की हत्या में शामिल है।” पप्पू यादव ने कहा, “अगर कानून इजाजत देता है तो मैं 24 घंटे के अंदर इस घटिया अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।”

 

 

 

 

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुंबई में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए महाराष्ट्र सरकार की खुलकर आलोचना की है। मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक प्रमुख नेता बाबा सिद्दीकी की दुखद हत्या का जिक्र करते हुए यादव ने राज्य में एनडीए सरकार के शासन पर सवाल उठाए। तेजस्वी यादव ने बाबा सिद्दीकी के साथ अपने व्यक्तिगत संबंधों पर जोर देते हुए कहा कि सिद्दीकी बिहार के गोपालगंज के मूल निवासी थे और मुंबई दौरे पर वह अक्सर उनसे मिलते थे। हाल ही में सिद्दीकी और उनके बेटे से भी मिले थे। नेता प्रतिपक्ष ने सिद्दीकी की हत्या पर चिंता व्यक्त की।

 

 

 

उनका मानना ​​है कि यह घटना राज्य में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति को उजागर करती है। ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त बाबा सिद्दीकी (66) की शुक्रवार रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के पास गोलियां मारी गईं। दशहरा उत्सव के दौरान तीन लोगों ने गोलीबारी की। सूत्रों के अनुसार, बाबा सिद्दीकी की हत्या में गिरफ्तार किए गए दो संदिग्धों ने दावा किया है कि वे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय