Sunday, May 19, 2024

मेरठ में शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले युवक ने दूसरे संप्रदाय की युवती को प्रेमजाल फंसा लिया। शादी करने का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती चार महीने की गर्भवती हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर ली है।

कोतवाली क्षेत्र के रहने वाला खुर्शीद हापुड़ जिले के कुचेसर चौपला में एक मकान में किराए पर रहता था। जहां पर वो फेरी लगाकर कालीन दरी बेचता था। मकान के एक कमरे में मेरठ जिले के भावनपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दूसरे समुदाय की युवती रहती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि खुर्शीद ने खुद को अविवाहित बताकर पहले युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। चार महीने पहले खुर्शीद युवती को अपने साथ हापुड़ से जोया ले गया। जहां दोनों एक किराए का मकान लेकर पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। आरोप है कि एक नवंबर को खुर्शीद घर नहीं पहुंचा तो युवती उसे तलाशती हुई उसके घर पहुंच गई। जहां पर पता चला कि खुर्शीद पहले से शादीशुदा है। जिसके बाद युवती के होश उड़ गए।

इस बीच युवती चार महीने की गर्भवती हो गई। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ सिटी ने बताया कि मामले में आरोपी खुर्शीद के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय