Friday, September 20, 2024

यूपी में 2017 से पहले जंगलराज कायम था, योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब गुंडे खुद गले में तख्ती डालकर थानों में आत्मसमर्पण कर रहे हैं : जावेद मलिक

देवबंद। अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अल्पसंख्यक मोर्चा के पश्चिमी क्षेत्र अध्यक्ष जावेद मलिक ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में अराकता का माहौल हुआ करता था और आए दिन यहां दंगे होते थे।

लेकिन जब से केंद्र की सत्ता पर भाजपा काबिज हुई और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने किसी की हिम्मत नहीं की वह दंगे कराए या कोई आतंकी घटना को अंजाम दे। आज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा व अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के संयुक्त तत्वावधान में अशफाकउल्लाह खां मार्ग (मजनूवाला रोड) स्थित एक बैंक्वेट हाल में आयोजित हुए पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने कहा कि पार्टी ने निकाय चुनाव में मुस्लिमों पर भरोसा कर उन्हें उम्मीदवार बनाया। जिसके चलते उन्हें जीत हांसिल हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे साफ संदेश है कि अल्पसंख्यक भाजपा पर विश्वास जता रहा है। जावेद मलिक ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी महासंपर्क अभियान के तहत जनता के बीच जाएं और मोदी सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियां बताते हुए जानकारी दें कि किस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तस्वीर बदलने का काम किया। इसमें सबसे अधिक लाभ अल्पसंख्यक समाज को ही मिला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसी का धर्म या जाति देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया। बल्कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के तहत कार्य किया।

मलिक ने यूपी की पूर्व की सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले जंगलराज था। योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने उसके बाद अब यहां कानून का राज चलता है। गुंडे अब खुद गले में तख्ती डालकर थानों में आत्मसमर्पण कर रहे हैं। इस दौरान पसमांदा मुस्लिम मंच के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. इमरान अहमद, उपाध्यक्ष सगीर प्रधान, गुलबहार चौधरी, एजाज  मलिक, नौशाद सलमानी आदि ने भी विचार रखें। इससे पूर्व जावेद मलिक का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

संचालन पसमांदा मुस्लिम मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष अनवर इंजीनियर ने किया। इस मौके पर कय्यूम मलिक, फिरदौस कुरैशी, राशिद मलिक, बुरहान, नफीस सलमानी, डॉ. दिलशाद, नईम मलिक, शारिक जिया, डॉ. इमरान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय