Saturday, May 11, 2024

मीरजापुर: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर करायी थी पति की हत्या, चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। चुनार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिशुनपुर जरहा गांव में गुरुवार की रात हुई युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी। पुलिस ने रविवार को जमुई बस स्टैंड के पास से पत्नी संग चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

क्षेत्राधिकारी चुनार उमाशंकर सिंह ने बताया कि अनुज कुमार सिंह (30) का विवाह बेला गांव निवासी भावना सिंह के साथ आठ वर्ष पूर्व हुआ था। शादी के बाद वह पत्नी को लेकर भोपाल मध्य प्रदेश में चला गया था। वहां मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। पत्नी भावना का प्रेम प्रसंग शादी के पूर्व से ही बेला गांव निवासी शादीशुदा जयप्रकाश सिंह के साथ चल रहा था। जयप्रकाश अक्सर मध्य प्रदेश जाता था और भावना से मिलता था। उसको खर्चे के लिए पैसे भी देता और कई बार वह उसको अकेले लेकर बेला गांव भी आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनुज के घरवालों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने बहू को समझाने का प्रयास किया और उसके मायके वालों को भी इसकी जानकारी दी, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। भावना और प्रेमी जय प्रकाश आए दिन फोन पर बातें करते थे। इसके बाद जब भावना नहीं मानी तो परिवार ने अनुज को वापस घर बुला लिया। ससुरालियों ने बहू से फोन भी छीनकर उसके मायके वालों के सुपुर्द कर दिया था।

इन बंदिशों के बाद भावना, उसके प्रेमी जयप्रकाश, भाई अनूप कुमार सिंह व मंगला प्रसाद प्रजापति उर्फ मंगरू ने अनुज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। गुरुवार की रात को जरहां गांव के पास कुदाल के प्रहार से अनुज की हत्या कर दी। मंगरू, जयप्रकाश के पोल्ट्री फार्म पर काम करता था।

चुनार कोतवाल संजीव कुमार सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि घटना के पूर्व जयप्रकाश ने भावना को एक छोटा मोबाइल भी खरीदकर दिया था। उसी मोबाइल फोन से दोनों ने बातचीत कर योजना बनाई और उसे नष्ट कर दिया था। अनुज की हत्या में पत्नी भावना एवं उसके प्रेमी सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय