Tuesday, October 15, 2024

जौनपुर में आपसी विवाद में सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

जौनपुर। जनपद के चंदवक थाना क्षेत्र में युवा सर्राफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की गोली मारकर हत्या के मामले में सोमवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपित फरार है, जिसकी तलाश में टीम को लगाया गया।

थानाध्यक्ष चंदवक बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक विक्रांत सेठ व सिधौनी निवासी आदेश रघुवंशी में गहरी दोस्ती थी। पांच महीने पहले एक मामलें को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी। तब से दोनों में रंजिश चल रही थी। आदेश ने विक्रांत को रास्ते से हटाने की ठान रखी थी। योजना के तहत उसने अपने दोस्त सुनील सरोज, आजमगढ़ के महुआरी निवासी कांधा सिंह ​के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित सर्विलांस व स्वाट टीम ने घटना का अनावरण करते हुए सोमवार को कसिली तिराहा से अभियुक्त आदेश सिंह व सुनील सरोज को गिरफ्तार कर लिया। आदेश अभी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम को लगाया गया है। अभियुक्त के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल, जिंदा कारतूस 32 बोर व विक्रांत का छोटा बैग जिसमें दुकान की चाभी थी उसे बरामद कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय