Sunday, April 28, 2024

दिल्ली के पहाड़गंज में दो गुटों के बीच संघर्ष में एक की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में गुरुवार को मामूली बात को लेकर दो गुटों के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान मंडावली निवासी रजा के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को पहाड़गंज पुलिस थाने में कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि दिल्ली में रेलवे ट्रैक के पास स्टेट एंट्री रोड पर एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पहाड़गंज के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और एक व्यक्ति को सिर में गंभीर चोट के साथ जमीन पर पड़ा पाया। तीन अन्य लोग भी घायल अवस्था में घटनास्थल पर मौजूद थे और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रजा को मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा, घायल व्यक्तियों की पहचान विजय, सुंदर लाल और रफीक के रूप में की गई है।

अधिकारी ने कहा, पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302/307/34 के तहत मामला दर्ज किया है और दो संदिग्धों को पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

जांच के दौरान, यह पता चला कि लड़ाई कूड़ा बीनने वालों के दो समूहों के बीच थी, जिसमें मृतक और घायल व्यक्ति शामिल थे, जो सभी नशे के आदी थे। पुलिस ने कहा कि मामूली सी बात पर विवाद शुरू हो गया था और दुर्भाग्य से इसने इस हिंसक टकराव को जन्म दिया।

अधिकारी ने कहा कि मृतक बलात्कार के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और पैरोल पर बाहर आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय