Saturday, May 4, 2024

अमिताभ बच्चन ने मुंबई में समुद्र किनारे अलीबाग में खरीदी जमीन,कीमत जान उड़ जाएंगे होश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई के पास अलीबाग इलाके में करोड़ों की जमीन खरीदी है। इससे पहले अमिताभ के अयोध्या में जमीन खरीदने की खबरें आई थीं।

अमिताभ बच्चन ने इस साल जनवरी में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अयोध्या में 10 हजार वर्गफीट का प्लॉट 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उसके बाद अब खबर है कि उन्होंने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 10 हजार वर्ग फीट जमीन खरीदी है। बताया जा रहा है कि यह जमीन ए अलीबाग नाम के प्रोजेक्ट में है और समुद्र किनारे स्थित है। इसकी कीमत 10 करोड़ रुपये की बताई जा रही है। हालांकि अमिताभ ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के हवाले से बताया कि भूमि लेन देन पिछले सप्ताह पंजीकृत किया गया था। बिग बी अब उन बॉलीवुड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिनके पास अलीबाग में प्रॉपर्टी है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की भी अलीबाग में संपत्ति है।

अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो वह जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। हाल ही में उनका ‘अश्वत्थामा’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म का लुक पोस्टर और एक टीजर जारी किया जा चुका है। इसमें ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में महानायक अमिताभ बच्चन का दमदार लुक नजर आ रहा है। यह फिल्म मई में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय