Tuesday, October 15, 2024

गाजियाबाद में पटाखा लेकर जा रहे चार आरोपी गिरफ्तार, 6 बोरी पटाखा बरामद 

गाजियाबाद। टीलामोड़ थाना पुलिस ने फरूखनगर मार्ग से बेचने के लिए पटाखे ले जा रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों पर यह कार्रवाई की है। आरोपियों के कब्जे से 6 बोरी पटाखे बरामद हुए हैं। आरोपी दीपावली से पूर्व ही पटाखे की बिक्री और भंडारण करने की फिराक में थे।
एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि क्षेत्र में बिना अनुमति पटाखे बेचने और बनाने पर रोक है। इसके बाद भी कुछ लोग चोरी छिपे पटाखों का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था।
टीम ने फरूखनगर गांव मार्ग स्थित खाली मकान से रिजवान उर्फ नफीस और दिलशाद निवासी फर्रुखनगर असालतपुर को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से दो बोरी पटाखे बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने निस्तौली रोड से सुशील निवासी सत्य विहार बुराड़ी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। सुशील के पास से दो बोरी पटाखे बरामद हुए। पूछताछ में सुशील ने बताया कि बरामद पटाखे वह बेचने के लिए ले जा रहा था।

इसके बाद पुलिस ने भारत सिटी के पीछे कच्चे रास्ते से विकास निवासी बुराड़ी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। विकास के पास से भी दो बोरी पटाखे बरामद किए गए हैं। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि अवैध पटाखों को उन्होंने दीपावली के लिए एकत्र करके रखा है। जिससे वह उन्हें बेचकर अधिक लाभ कमा सकें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय