Wednesday, October 16, 2024

मुज़फ्फरनगर के ईवान हॉस्पिटल में मिल रही ‘एक्सपायरी डेट’ की दवाई, ड्रग इंस्पेक्टर ने मारा छापा

मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल में एक मरीज को एक्सपायरी डेट की दवाई दिये जाने का मामला सामने आने से हड़कम्प मच गया है। इस मामले की शिकायत मिलने पर ड्रग इंस्पेक्टर ने ईवान अस्पताल के मैडिकल स्टोर पर छापा मारकर  दवाईयों के सैम्पल लिये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा रोड पर स्थित ईवान हास्पिटल के मैडिकल स्टोर से एक्सपायरी डेट की दवाई दिये जाने की शिकायत एक मरीज के तिमारदार ने की थी। इस मामले को लेकर  मैडिकल स्टोर संचालक व तिमारदार के बीच नोक-झोंक भी हुई थी।

 

इस बात की जानकारी मिलते ही ड्रग इंस्पेक्टर पवन शाक्य ने ईवान हास्पिटल के मैडिकल स्टोर का निरीक्षण किया और कुछ दवाईयों के सैम्पल भी लिये। उन्होंने ईवान हॉस्पिटल के मुख्य प्रबंधक गौरव कुमार से भी इस सम्बंध में बात की।

 

इस मामले में ड्रग इंस्पेक्टर पवन शाक्य का कहना है कि ईवान हास्पिटल के मैडिकल स्टोर से एक्सपायरी डेट की दवाई दिये जाने का मामला सामने आया था, जिस पर मैडिकल स्टोर पहुंचकर निरीक्षण किया गया और कुछ दवाइयों के सैंपल भी लिए गये है।

प्रथम दृष्टया मैडिकल स्टोर पर कोई खामी नहीं मिली है और शिकायतकर्ता भी सामने नहीं आया है। इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय