Thursday, October 17, 2024

भाकियू तोमर ने एसडीएम निकिता शर्मा पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, पब्लिक स्कूल की भी की शिकायत

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन तोमर ने बीएसए कार्यालय व तहसील सदर पर  धरना प्रदर्शन किया है। भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं ने सदर तहसील पहुंचकर एसडीएम निकिता शर्मा  पर किसानों के उत्पीडन का आरोप लगाया है।  उन्होंने पब्लिक स्कूलों पर मनमानी का  भी आरोप लगाया है।

आज भारतीय किसान यूनियन तोमर के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता पदाधिकारी अपनी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर बीएसए कार्यालय पहुंचे, उन्होंने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत सुवाहेड़ी के विद्यालय में मिड डे मील में घोटाला हुआ है। पब्लिक स्कूल में पहली कक्षा की फीस 1000  प्रति माह तीन माह तक है, कोर्स और स्टेशनरी 3500  रुपए खर्चा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप लगाया कि स्कूल संचालको की इसमें मोटी कमाई हो रही है। अभिभावकों से ट्रांसपोर्ट के नाम पर मोटी रकम वसूली जा रही है, जबकि वाहन खटारा है, बिना कमर्शियल नंबर की गाड़ी एलपीजी गैस टिकट के साथ संचालित है। स्कूल की गाड़ी पर पूरे हिस्से पर लोहे का जाल लगा होना चाहिए, लेकिन अधिकांश वाहनों में ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा निजी स्कूलों में अधिकांश शिक्षकों को योग नहीं है, कार्यकर्ताओं ने बीएसए संदीप कुमार को मांगों का निस्तारण के लिए ज्ञापन सौंपा।

साथ ही साथ सदर तहसील में पहुंचे भारतीय किसान यूनियन तोमर के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए एडीएम सदर निकिता शर्मा पर किसानों के उत्पीडन का आरोप लगाया है।  इस दौरान  प्रदेश प्रभारी अजय त्यागी, दिलशाद अहमद, अरुण कश्यप, सलमान सलमानी, मोनू धीमान, सोनू चौधरी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय