Friday, October 18, 2024

शामली में बीजेपी-रालोद गठबंधन का हुआ जलवा, तीनों गन्ना समितियों पर गठबंधन हुआ काबिज

शामली। जिले भर में गन्ना सहकारी समिति के सभापति-उपसभापति के चुनाव में भाजपा-रालोद गठबंधन काबिज हो गया है। शामली गन्ना सहकारी समिति में सभापति पद पर विक्रांत उर्फ़ छोटा, थानाभवन गन्ना सहकारी समिति में सभापति राजेश राणा, ऊन में सभापति पद पर सुनील नीटू को निर्विरोध घोषित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली गन्ना सहकारी समिति में सभापति और उपसभापति पद के लिए सुबह 11 बजे से लेकर 12 बजे नामांकन पत्र दाखिल करने का समय था। दोपहर 12 से लेकर 12.30 बजे तक जांच, एक बजे से लेकर दो बजे तक नाम वापसी, दो बजे से लेकर चार बजे तक मतदान और शाम चार बजे के बाद चुनाव नतीजे घोषित होने थे।

 

शामली समिति में रालोद और भाजपा गठबंधन की ओर से सभापति के लिए विक्रांत उर्फ छोटा और उपसभापति के लिए गौरव गुर्जर ऊंचागांव के नामांकन पत्र दाखिल किए । आरओ द्वारा जांच में नामांकन पत्र सही पाए गए।

 

मतदान न होने के बाद शाम चार बजे के बाद आरओ जिला होम्योपैथिक अधिकारी डाक्टर विदु शेखर मलिक ने सभापति के लिए विक्रांत छोटा और उपसभापति के लिए गौरव गुर्जर ऊंचा गांव को निर्विरोध घोषित कर दिया ।

इस मौके पर रालोद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, थानाभवन विधायक अशरफ अली, रालोद जिलाध्यक्ष वाजिद अली, भाजपा जिलाध्यक्ष तेजेंद्र निर्वाल, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, भाजपा नेता मनीष चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विजय मलिक, वीर सिंह मलिक, विजय शर्मा, सतपाल भूरा, कंवरपाल मालेंडी मौजूद रहे।

 

ऊन सहकारी गन्ना विकास समिति में सभापति पद पर सुनील कुमार नीटू, उपसभापति के पद पर सत्येंद्र कुमार निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए। विजय प्रत्याशियों को निर्वाचन अधिकारी ऊन तहसीलदार मृदुला दुबे की ओर से प्रमाण पत्र वितरित किए। शासन की ओर से विनोद कुमार निवासी मुंडेट खादर को नामित संचालक नियुक्त किया गया। समर्थकों ने विजयी प्रत्याशियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख रामपाल सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर मौजूद रहे।

 

थानाभवन गन्ना समिति कार्यालय में सभापति के लिए राजेश राणा, उपसभापति के लिए राजेंद्र मादलपुर निर्विरोध चुन लिए गए। सभापति राजेश राणा और उपसभापति के लिए राजेद्र मादल पुर के निर्विरोध चुने जाने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के कैंप कार्यालय पर समर्थकों के साथ सभी डायरेक्टर पहुंचे। जहां पर ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने उन्हें बधाई दी। आरओ सदर तहसीलदार प्रियंका जायसवाल ने दोनों प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र जारी किए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय