Friday, October 18, 2024

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाई गई, एके-47 जैसे हथियारों के साथ पुलिस मौजूद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी भरे संदेश मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगभग 30 पुलिसकर्मी हाई टेक हथियारों के साथ तैनात किए गए हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ मौजूद हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम धमकी भरा मैसेज भेजा था। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह धमकी वाकई में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है या कोई और गैंग स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है।

 

 

 

बता दें कि शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है। धमकी भरे संदेश में अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्सएप नंबर पर भेजे गए संदेश में कहा गया है कि इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी। धमकी भरे मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

बता दें कि इससे पहले, गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था। सुक्खा पूर्व में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था। गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई में लाया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय