Friday, October 18, 2024

मेरठ बीआईटी में छह हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

मेरठ। परतापुर बाईपास स्थित बीआईटी इंस्टीट्यूट में मंगलवार दोपहर छह हमलावरों ने इंस्टीट्यूट के छात्रों पर फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। हालांकि हमले में कोई घायल नहीं हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इंस्टीट्यूट में लगे 12 से अधिक कैमरे खंगाले हैं। हालांकि पुलिस का दावा कि फायरिंग की घटना स्पष्ट नहीं हो सकी। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बीआईटी इंस्टीट्यूट में भानू तेवतिया, तनिष्क, टीनू और बादल शर्मा इंस्टीट्यूट में बीसीए द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। मंगलवार दोपहर को परतापुर थाने पहुंचे छात्रों ने पुलिस को बताया था कि वे कैंटीन के पास बैठे थे। तभी बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र निगम चपराणा और बीसीए द्वितीय वर्ष के छात्र गौरव ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर कई राउंड फायरिंग कर दी थी। जिसमें वे बाल बाल बचे । छात्रों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। एएसपी अंतरिक्ष जैन ने बताया कि इंस्टीट्यूट के सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग की घटना की पुष्टि नहीं हुई है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान व तलाश की जा रही है।

 

 

बीआईटी इस्टीटयूट के रजिस्ट्रार प्रोफेसर आदेश गहलोत ने बताया कि पुलिस इंस्टीट्यूट में अपने स्तर पर मामले में जांच कर रही है। पुलिस की जांच में सहयोग किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय