Friday, April 26, 2024

सपाई पढ़ते है माफियाओं की कब्र पर फातिहा, भाजपा राज में हुआ राम नाम सत्य:योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैराना। कैराना पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने चुनावी मंच से भगवान श्री राम के मंदिर, रोजगार, अपराध, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न, व्यापारियों-बेटियों को सुरक्षा जैसे तमाम मुद्दों पर विपक्ष पर जमकर प्रहार किये। साथ ही समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि उनके तो कहने की क्या, वो लोग तो माफियाओं के मरने पर उनकी कब्र पर फातिहा पढ़ने जाते हैं। उन्होंने समाजवादी उन्होंने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आई है, तब से प्रदेश में बेटी व व्यापारी पूरी तरह सुरक्षित है, जो लोग कैराना में पलायन के जिम्मेदार थे, उन सब लोगों का इस धरती से हमारी सरकार ने राम नाम सत्य कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गन्ना किसानों को मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया और कहा कि जो शुगर मिल भुगतान नहीं कर रहे हैं, उन शुगर मिलो से उनके अधिकार छीन कर, कोऑपरेटिव बना दिया जाएगा। किसानों को उनकी पाई-पाई का भुगतान किया जाएगा।
दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना लोकसभा क्षेत्र के शामली नगर में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए हुए थे। योगी आदित्यनाथ ने मंच से सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में कर्फ्यू रहता था, बहन-बेटी व व्यापारी सुरक्षित नहीं था, आज आपकी सरकार में कर्फ्यू खत्म हुआ है और कावड़ यात्रा शुरू हुई है। माफिया अपराधी, दंगाई जो थे उन्हें उनके उचित स्थान पर पहुंचा दिया गया है। आज अपराधियों का राम नाम सत्य हुआ है, यहां क्षेत्र में गन्ना किसानों के बकाया भुगतान को लेकर भी योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की 15 शुगर मिले ऐसी हैं जिनकी भुगतान की समस्याएं है, अगर जल्द ही वह इन समस्याओं का समाधान करते हुए गन्ना किसानों की पाई-पाई का भुगतान नहीं किया तो उनको कोऑपरेटिव सोसाइटी बनाकर किसानों को सपोर्ट कर देंगे। सपा-कांग्रेस-बसपा राम के होने पर ही संदेह उत्पन्न करती है और प्रमाण मांगती है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने भव्य राम मंदिर के पक्ष में निर्णय देकर यह साबित कर दिया कि राम थे। आज 500 वर्षों के बाद भगवान श्री राम के जन्म स्थान पर रामलाल का जन्मोत्सव बनेगा, यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है की अनेकों पीढियां गुजर गई और हमारे सामने भगवान श्री राम का मंदिर बना है, हम लोग जो कहते हैं, वह करते हैं। हमने कैराना से पलायन रोका, व्यापारियों को, नागरिकों को सुरक्षा दी, बेटियों को सुरक्षा दी, कर्फ्यू को पूरी तरह खत्म कर कावड़ यात्रा शुरू कराई और वहीं दूसरी और वे लोग गुंडो को, माफियाओं को, अपराधियों को संरक्षण देने का काम करते थे।

 

 

आज जो अपराधी पलायन के लिए जिम्मेदार थे, उनका हमारी सरकार में धरती से ही पलायन हो चुका है और ऐसी कार्यवाही उनके विरुद्ध की गई है कि उनकी 7 पुस्ते भी अपराध व आपराधिक क्षेत्र में जाने के विषय में सोच सकेंगी। योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि सपाइयों के तो क्या कहने, वह तो माफियाओं के अपराधियों के मरने पर उनकी कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए जाते हैं, इसलिए मैं यहां की जनता से अपील करता हूं कि उनको इस बार फातिहा ही पढ़ा देना और कैराना से पुनः कमल का फूल खिलकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय