Friday, October 18, 2024

मेरठ निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मेराजुद्दीन अहमद कांग्रेस में शामिल

मेरठ। मेरठ निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मेराजुद्दीन अहमद ने शुक्रवार को गाजियाबाद में कांग्रेस द्वारा आयोजित संविधान बचाओ संकल्प सम्मेलन में अपने समर्थकों के साथ घर वापसी की। उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) से इस्तीफा दिया था और अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनिवाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की उपस्थिति में उनकी औपचारिक वापसी हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद से इस्तीफे के बाद फैसला
डॉ. मेराजुद्दीन अहमद ने जयंत चौधरी के नेतृत्व वाली पार्टी रालोद से इस्तीफे के बाद अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर विचार-विमर्श जारी रखा। कई चर्चाओं और समर्थकों से विमर्श के बाद उन्होंने कांग्रेस में लौटने का निर्णय लिया। गाजियाबाद में आयोजित इस महत्वपूर्ण सम्मेलन में उन्होंने कांग्रेस के साथ फिर से हाथ मिलाया।

 

कांग्रेस में वापसी से पश्चिमी यूपी को नई ताकत
डॉ. अहमद पहले भी कांग्रेस के सदस्य रह चुके हैं, और उनकी वापसी पर कांग्रेस के मेरठ, बागपत और आसपास के क्षेत्रों के नेताओं ने खुशी व्यक्त की। इन नेताओं ने कहा कि उनके कांग्रेस में लौटने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी को नई मजबूती मिलेगी। उनकी वापसी से पार्टी में नए ऊर्जा का संचार होगा और कांग्रेस को क्षेत्रीय स्तर पर एक मजबूत आधार मिलेगा।

कांग्रेस नेताओं ने किया स्वागत
डॉ. मेराजुद्दीन अहमद का कांग्रेस में स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, आराधना मोना मिश्रा, सांसद तरुण पूनिया, पूर्व सांसद दानिश अली और पूर्व विधायक हरेंद्र अग्रवाल ने उन्हें पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता और समर्थक भी मौजूद रहे। डॉ. अहमद की घर वापसी को कांग्रेस के नेताओं ने एक सकारात्मक संकेत माना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय