Saturday, October 19, 2024

घर से लाखों के गहने और कैश चुराने के बाद छोड़ी नौकरी, मेड और उसका पति गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने घर में मेड का काम करने वाली शातिर महिला चोर व उसके पति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लगभग 9.5 लाख रुपये की ज्वेलरी और 60 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर को जितेंद्र कुमार त्यागी ने थाने में सूचना दी कि 12 अक्टूबर को जब उनकी पत्नी ने गहने पहनने के लिए अलमारी खोली तो सभी गहने गायब थे। अभी कुछ दिन पहले ही हमारी मेड ने काम छोड़ा था।

जिसकी 15 दिन की सैलरी भी बाकी थी, जो बार-बार कॉल करके बुलाने पर भी नहीं आ रही थी। वहीं, उसका पति भी फोन पर धमकी दे रहा है। इस सूचना पर थाना नन्दग्राम पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने टीमों का गठन कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों, लोकल इनपुट और सर्विलांस की मदद से महिला आरोपी और उसके पति को चोरी किये गये सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अजय और उसकी पत्नी मौनी से पूछताछ में पता चला है कि वह फ्लैट में करीब एक साल से मेड का काम करती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फ्लैट की एक चाबी उसके पास ही रहती थी। घर के मालिक व मालकिन दोनों पति-पत्नी काम पर चले जाते थे और बच्चा स्कूल चला जाता था। मालिक व मालकिन का अपनी मेड पर पूरा विश्वास था। जिसके चलते मालकिन के सोने-चांदी आदि सामान रखने के लॉकर व चाबी का पता मेड को था। करीब तीन महीने पहले से मेड ने अपने पति अजय के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई और सारी सोने व चांदी की चीजें धीरे-धीरे चोरी करके अपने घर में छिपा लिया। इसके कुछ समय बाद महिला ने काम छोड़ दिया। दोनों ने चुराए गए गहनों को बेचना भी शुरू कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय