Saturday, April 27, 2024

श्रद्धालुओं के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना, हेमकुंड साहिब में हार्ट अटैक से 1 और यमुनोत्री में 2 की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चमोली/उत्तरकाशी। 20 मई से सिखों के पवित्र धर्मस्थल हेमकुंड साहिब की यात्रा को शुरू हुए सिर्फ एक दिन ही बीता है, इस दौरान यात्रा पर आए पंजाब के एक श्रद्धालु की रविवार को मौत हो गई। मृतक के शव को पालकी के सहारे पोस्टमार्टम के लिए जोशीमठ चिकित्सालय भेजा गया। सरदार मंजीत सिंह अपने साथी गुरप्रकाश के साथ हेमकुंड साहिब यात्रा पर आए थे। रविवार को पुलना से घांघरिया आते हुए भ्यूंडार से करीब ढाई किलोमीटर आगे रास्ते में मंजीत सिंह बेहोश हो गए, जिसके बाद संगत की मदद से उन्हें घांघरिया चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, परिजनों को भी सूचना दे दी है।

उधर, दूसरी तरफ चारधाम यात्रा पर आ रहे श्रद्धालुओं की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। उधर, यमुनोत्री धाम की यात्रा पर आए दो श्रद्धालुओं की रविवार को हार्टअटैक से मौत हो गई। अब तक 14 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, यमुनोत्री धाम के प्रमुख पड़ाव जानकीचट्टी में रविवार को दो श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ गई। इलाज से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय