Saturday, October 19, 2024

पेट्रोल पंप लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया, दो गिरफ्तार

जौनपुर। जनपद के खेतासराय पुलिस टीम ने 14 अक्टूबर को मानीकला स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी से हुई लूट की घटना का अनावरण करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, उनके कब्जे से लूट का 02 लाख 40 हजार रुपये नगद, एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल व अन्य सामग्री बरामद किया है।

घटना के संबंध में शुक्रवार को क्षेत्राधिकार शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि थानाध्यक्ष खेतासराय दीपेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर बरंगी (प्रतानगर) बेसो नदी पुलिया के पास से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बजाज पल्सर के साथ लूटी गयी धनराशी में से 2 लाख 40 हजार रुपये, रुपये वाला बैंग, पेट्रोलपम्प कर्मी का पहचान पत्र, बैंक जमा पर्ची व एक तमंचा .315 बोर मय 02 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़े गए बदमाश सन्तोष कुमार यादव पुत्र सीताराम यादव निवासी कादनपुर थाना दीदार गंज जनपद आजमगढ़ ने पूछताछ में बताया कि काफी कर्ज होने के कारण ट्रक का किश्त जमा नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण यह लूट की घटना को अपने गांव के साथी शुभम यादव पुत्र केदार यादव के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। लूटे गये रुपयों मे से 49-49 हजार रुपयें सन्तोष द्वारा जनसेवा केन्द्र से अपने खाते में डलवाया था, जिसको सन्तोष अपने ट्रक के लोन के किश्त में फोन पे से जमा कर दिया था। शेष 2 लाख 57850 रुपये में से 2 लाख चालीस हजार को बरामद कर लिया गया। तथा शेष धनराशि 17-18 हजार रुपये को अभियुक्तों के द्वारा खर्च कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय