Sunday, May 5, 2024

हम कुछ भी करें, कांग्रेस को विरोध करना ही है : शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उज्जैन- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि केंद्र सरकार कोई भी कदम उठाए, कांग्रेस को उसका विरोध करना ही होता है।

श्री शाह मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व धार्मिक नगरी उज्जैन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री शाह ने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि किसी विधायक को चुनने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग मत दीजिए, मध्यप्रदेश और भारत का भविष्य तय करने के लिए वोट दीजिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसी सरकार चुनिए जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करे। देश को सुरक्षित करने में प्रधानमंत्री का हाथ बंटाए। गरीब कल्याण में उनका हाथ बंटाए। ऐसी सरकार चुनिए जो पूरी दुनिया में भारत को नंबर एक बनाने में प्रधानमंत्री श्री मोदी का सहयोग करे। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ये नहीं कर पाएगी।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बंटाधार प्रदेश बना कर छोड़ा था। उन्होंने कहा कि वे सालों से श्री महाकाल के दर्शन के लिए आ रहे हैं। राज्य में दिग्विजय सिंह के शासनकाल में गुजरात के दाहोद तक तो अच्छे से आ जाते थे, लेकिन उसके बाद सड़क के गड्ढों से पता चल जाता था कि मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया है।

उन्होंने कहा कि नौ साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश बदल दिया है। कांग्रेस ने 70 सालों से काम लंबित रखे।

गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने महाकाल लोक बनवाया, लेकिन श्री कमलनाथ को छोड़ कर सभी ने उसकी प्रशंसा की। भाजपा सरकारें कुछ भी करती हैं, तो कांग्रेस को विरोध करने की आदत सी हो गई है। तीन तलाक, सर्जिकल स्ट्राइक, जी-20 सब पर कांग्रेस ने विरोध किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने पीएफआई जैसे संगठन को प्रतिबंधित किया, तो कांग्रेस ने उसका भी विरोध किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय