Friday, September 20, 2024

टिकट नहीं मिलने पर बबीता फोगाट का पहला रिएक्शन, लिखा- व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हाल ही में 67 प्रत्यिशों की पहली लिस्ट जारी की। इस बार पार्टी ने रेसलर बबीता फोगाट को टिकट नहीं दिया। भाजपा ने बबीता फोगाट की जगह सुनील सांगवान को चरखी-दादरी विधानसभा सीट से टिकट दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टिकट नहीं मिलने पर बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शुक्रवार को एक्स पोस्ट में लिखा, “व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश, यही है मेरी पार्टी का सभी को संदेश!!” बबीता फोगाट ने आगे लिखा, ” मैं अपने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्णय के साथ खड़ी हूं। पार्टी की एक समर्पित कार्यकर्ता होने के लिहाज से संगठन द्वारा दी गई हर जिम्मेदारियों का आगे भी निर्वहन करूंगी।

 

 

मैं अपने विधानसभा क्षेत्र चरखी-दादरी की देवतुल्य जनता – जनार्दन का हृदय से आभार व्यक्त करती हूं, जिन्होंने मुझे अपनी बेटी और बहन की तरह सदैव अपना असीम प्रेम व आशीर्वाद दिया। मैं सदैव आपकी सेवा में आगे भी तत्पर रहूंगी। जय हिंद – जय भारत।” बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पहलवान बबीता फोगाट भाजपा में शामिल हुई थीं।

 

 

भाजपा के टिकट पर उन्होंने चरखी- दादरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव जीतने में सफल नहीं हो पाई थीं। हाल ही में वीआरएस लेने वाले सुनील सांगवान को भाजपा ने इस सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। वह अपने पिता की राजनीतिक कर्मभूमि रही चरखी-दादरी सीट से किस्मत आजमा रहे हैं। हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 5 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय