Saturday, October 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में अपने घर लौट रहे बाइक सवार युवक को चाकू मारकर किया लहूलुहान

मोरना। मुजफ्फरनगर से अपने घर लौट रहे युवक पर बाइक सवार पांच युवकों ने जौली गंग नहर पुल के पास चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीडि़त के साथी ने किसी तरह युवक को आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया और घायल को लेकर थाने पहुंचा।

पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर भिजवाया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। युवक ने प्रेम विवाह करने के मामले में उस पर जानलेवा हमले किए जाने की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव कम्हेड़ा निवासी अमीर आलम ने बताया कि लगभग चार माह पूर्व उसने भोपा थाना क्षेत्र के गांव रुडकली निवासी एक युवती से प्रेम विवाह किया था। शुक्रवार देर शाम वह अपने गांव निवासी इंतजार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव कम्हेड़ा लौट रहा था।

जैसे ही वह भोपा थाना क्षेत्र के गंग नहर पर नवनिर्मित जोली पुल पर पहुंचा, तो पीछे से दो बाइकों पर आ रहे पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया। और युवक पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने शुरू कर दिए। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसके साथी इंतजार ने किसी तरह उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और बाइक पर बैठाकर भोपा थाने पर पहुंचाया, जहां से पुलिस ने उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर भेज दिया। गंभीर हालत के चलते घायल को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय