Saturday, October 19, 2024

शामली में बकायेदारों का विद्युत कनेक्शन काटने गई टीम पर दबंगों का हमला,दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,वीडियो वायरल

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

शामली। जनपद में विद्युत विभाग की एक 7 सदस्य टीम बकायेदारों का कनेक्शन काटने के लिए एक गांव में पहुंची। जहां पर दो दबंग युवकों समेत तीन महिलाओं ने टीम के ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें विद्युत विभाग जेई व कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई है। घायल विद्युत विभाग की टीम के सदस्यों को पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया हैं। टीम के ऊपर हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं वह युवक जेई को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी करमू में विद्युत विभाग में तैनात जेई अजय शर्मा अपनी 7 सदस्य टीम के साथ गांव में विद्युत चेकिंग व बकायदाओं के कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही टीम के द्वारा एक घर में बिजली का लाईन में कट लगा दिखा तो, टीम के द्वारा मकान मालिक को चेताया गया कि इस लाइन के कट को बंद कर दें। विद्युत विभाग की टीम की चेतावनी पर घर में मौजूद दो दबंग युवक व तीन महिलाएं विद्युत विभाग की टीम के ऊपर टूट पड़ी और टीम को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा गया। जिसमें विद्युत विभाग जेई अजय शर्मा एवं उनका एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

 

घायलों को डायल 112 पुलिस टीम के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उपचार चल रहा है। वही इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में दो युवक व तीन महिलाएं जेई को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रही है।

 

 

विद्युत विभाग के कर्मचारियों में इस घटना के बाद रोष बना हुआ है। मौके पर विद्युत विभाग के आला अधिकारी पहुंच रहे हैं और जल्द ही आरोपियों के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय