Sunday, October 20, 2024

यूपी में भी करा देंगे शराब बंदी, मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने किया दावा

जालौन। उत्तर प्रदेश के पंचायती राज और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर शनिवार काे जालौन पहुंचे। जालौन में वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां आए थे। वहीं, उन्होंने पिछली सरकारों पर हमलवार होते हुए कहा कि सपा सरकार में 815 दंगे हुए, 13 साै लोग मारे गए और संपत्ति की भारी क्षति हुई है।

वहीं, उन्होंने बिहार में शराब से हुई मौतों को लेकर बयान देते हुए कहा कि इसमें सिर्फ़ गरीब लोग ही मरते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सरकार बनती है तो पूरे प्रदेश में शराबबंदी लागू की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने विभाग के संबंधित अधिकारियों से विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की और ग्रामीण इलाकों में सरकारी योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने पार्टी की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि यूपी में पिछले साढ़े 7 साल की सरकार में पहली बार हुआ कोई है कि कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ है। प्रदेश में कानून का राज न होता तो इतनी बड़ी घटना को पुलिस नहीं रोक पाती।

यूपी में बनेगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सरकार, तो करा देंगे शराब बंदी

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री ने काफी आक्रामक होते हुए विपक्षियों पर जमकर बरसें। उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी ने सपा-बसपा सभी पार्टियों की सरकार बनाई है। वहीं, संजय निषाद से लेकर अनुप्रिया पटेल को नेता बनाने में बीजेपी पार्टी का सहयोग है। उन्होंने कहा है बीजेपी पार्टी सबको नेता बनाना जानती है और सपा-बसपा में अगर कोई नेता बनने की बात करता है तो उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। उन्होंने यूपी में कानून व्यवस्था की तारीफ करने के साथ-साथ यहां पर शराब बंदी को लेकर भी बयान दे डाला। उन्होंने कहा है कि बिहार में जो शराबबंदी से मौत हुई है उसमें सिर्फ गरीब ही मरता है, इसलिए अगर यहां पर सुहेलदेव पार्टी की सरकार बनती है तो यूपी में पूरी तरह से शराब बंदी को लागू कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय