Monday, October 21, 2024

बुढाना में थाने पर प्रदर्शन करने वाली भीड़, दुकान पर पथराव के मामले में भी मामला दर्ज

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। बीती रात बुढाना में आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद हुए हंगामे में पुलिस ने दुकानदार की दुकान पर पथराव करने वाले और रास्ता जाम करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बीती रात बुढाना के एक दुकानदार निखिल त्यागी ने एक आपत्तिजनक धार्मिक टिप्पणी कर दी थी, उसकी जानकारी जैसे ही मुस्लिम समुदाय को मिली तो उनमें रोष फैल गया। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन किसी ने यह अफवाह फैला दी कि पुलिस ने दुकानदार को छोड़ दिया है जिससे गुस्साई भीड़ सड़कों पर उतर आई।

इसी बीच कुछ गुस्साए लोगों ने बाजार में उसकी दुकान पर भी पथराव कर दियाए।

एसएसपी देहात आदित्य बंसल समेत पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भीड़ को बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है इसके बाद भीड़ अपने घरों को लौट गई।

आज एसएसपी अभिषेक सिंह बुढ़ाना पहुंचे और उन्होंने थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित कर क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने सभी से किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने का अनुरोध किया है।

एसएसपी ने बताया कि आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया था , साथ ही 500 700 की उस भीड के भी खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिन्होंने मीरापुर चुनाव के चलते जिले में आचार संहिता लगी होने के बावजूद सड़कों पर आकर प्रदर्शन किया था। एसएसपी ने बताया कि दुकानदार की दुकान पर पथराव करने वालों के खिलाफ भी अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है ।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है और उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी ने कहा कि किसी भी कीमत पर जिले की शांति व्यवस्था को भंग नहीं करने दिया जाएगा और असमाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

एसएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय