Monday, October 28, 2024

पीएम के गुजरात दौरे से पहले होटल और फ्लाइट को बम से उड़ाने की दी धमकी

सूरत। देश में फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी यथावत होने के बीच अब होटलों को भी धमकी भरे ई-मेल मिलने शुरू हो गए हैं। सूरत के डूमस रोड स्थित ले मेरिडियन होटल समेत 7 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरे ई-मेल भेजने वालों ने इसके बदले होटल संचालक से 55 हजार डालर की मांग की है। इसके अलावा गोवा से वडोदरा जा रही फ्लाइट को भी उड़ाने की धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को सूरत डायवर्ट किया गया है। फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है।

सोमवार को स्पेन और भारत के प्रधानमंत्री वडोदरा आने वाले हैं। इससे पूर्व सूरत के होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों ने मोर्चा संभाल लिया है। गोवा से वडोदरा आ रही फ्लाइट का सूरत डायवर्ट किया गया है। इस फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद इस आशय का निर्णय किया गया है। सूरत हवाईअड्डे पर फ्लाइट के पहुंचने के बाद इसमें सवार सभी यात्रियों के सामान की चेकिंग की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार वडोदरा हवाईअड्डे पर रविवार, सोमवार और शुक्रवार को सप्ताह में 3 दिन गोवा से वडोदरा फ्लाइट आती है। इसके बाद वह वापस गोवा जाती है। बम की सूचना के बाद फ्लाइट को सूरत डाइवर्ट करने से वडोदरा में गोवा जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर सूरत के बड़े होटल ले मेरिडियन समेत शहर की 7 बड़ी होटलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद प्रशासन समेत जांच एजेंसिया होटलों की पड़ताल में जुटी है।

बम स्क्वॉड समेत स्थानीय पुलिस जांच में मदद कर रही है। सूरत के ले मेरिडियन होटल में हाल सीनियर सुपर वुमन क्रिकेट लीग की महिला खिलाड़ी रुकी हैं। घटना की जानकारी होने पर पुलिस का काफिला होटल पहुंच कर जांच कर रहा है। हालांकि घंटों की जांच के बाद भी कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिला है। डूमस पुलिस स्टेशन के पीआई एन वी भरवाड ने बताया कि ले मेरेडियन होटल के स्टाफ ने बम की धमकी के संबंध में थाने को सूचित किया था। इसके बाद इसकी सूचना बीडीएस की टीम, कंट्रोल रूम व अन्य उपरी अधिकारियों, एसओजी और क्राइम ब्रांच को सूचना दी गई। धमकी में काले रंग की बैग में बम रखने और 55 हजार डालर देने की बात कही गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय