Tuesday, October 22, 2024

सीमेंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली डिवाइडर पर चढ़कर हुई बेकाबू, दो सगे भाइयों की मौत

मुरादाबाद। थाना कटघर थाना क्षेत्र में हाईवे पर जीरी प्वाइंट के पास रविवार सीमेंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली डिवाइडर पर चढ़कर बेकाबू हो गई। इससे ट्रैक्टर पर सवार पाकबड़ा के उमरी सब्जीपुर निवासी दो सगे भाई नीचे गिर गए और उनके ऊपर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ गया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कटघर थाना पुलिस ने शिनाख्तगी कराने के बाद पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया।

जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के गांव उमरी सब्जीपुर निवासी छोटू उर्फ मोहम्मद रफी (28) और मुन्ना (26) सगे भाई थे। रविवार दोपहर दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली में सीमेंट लादकर मुरादाबाद से रामपुर की ओर जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली छोटू चला रहा था जबकि मुन्ना उसके बगल में बैठा था। तड़के करीब चार बजे ट्रैक्टर-ट्राली कटघर थाना क्षेत्र में हाईवे पर जीरो प्वाइंट के पास पहुंची तभी शायद छोटू को नींद की झपकी आ गई। इससे ट्रैक्टर-ट्राली बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। झटके लगने से छोटू और मुन्ना ट्रैक्टर से नीचे सड़क पर गिर गए। जबकि लोडेड ट्राली होने के कारण ट्रैक्टर आगे बढ़ गया। इससे छोटू ट्रैक्टर और मुन्ना ट्राली के पहिये के नीचे आकर कुचल गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर एसएचओ कटघर संजय कुमार काशीपुर तिराहा चौकी प्रभारी सोमपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जेब में मिले कागजातों से पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। थाेड़ी देर में ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों का पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। थाना कटघर एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर हादसे की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय