Monday, October 21, 2024

BJP विधायक के बेटे की कार को पूर्व विधायक ने टक्कर मारी, जान से मारने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज

अलवर – राजस्थान में बहरोड के भाजपा विधायक जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव ने रविवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक बलजीत यादव और उनके समर्थकों पर उन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मांडन थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मांडण क्षेत्र में रविवार की शाम को बहरोड़ के विधायक डॉ जसवंत सिंह यादव के बेटे मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत यादव के समर्थकों में झड़प हो गई।  मामले की सूचना लगते ही मांडण पुलिस मौके पर पहुंची।  जानकारी में सामने आया है कि दोनों ही क्षेत्र में कार्यक्रम में भाग लेने गए थे, जैसे ही मांडण में दोनों की गाड़ियों का आमना-सामना हुआ, तो बलजीत यादव के चालक ने मोहित यादव की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया. दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट हो गई.  उसके बाद मांडन पुलिस थाने में बीजेपी नेता मोहित यादव पहुंचे और मामला दर्ज कराने के लिए एफआईआर दी।

मोहित यादव ने बताया कि आज शाम को वह आनंदपुर से मांडन की तरफ आ रहे थे तो नीमला जोहड़ के पास बलजीत सिंह यादव की गाड़ी ने उनकी गाड़ी में पांच छह बार टक्कर मारी और उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। फिर गाड़ी से उतरकर मुझे धमकाया और अवैध हथियार लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि, ”तेरे को तो मैं छोड़ूंगा नहीं। पहले भी तू बच गया था। अबकी बचने वाला नहीं है।”

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गयी, इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वे गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे। उनके दो समर्थक वीरेंद्र यादव और विकास रह गए थे जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक कृतिका यादव मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मोहित यादव ने बताया कि बलजीत यादव अपनी हार की खीज मिटाने की कोशिश कर रहा है। उसे खुद की हार पच नहीं रही है। बहरोड की जनता ने इसको चुनाव में सबक सिखाया। इसने 2022 में भी मुझ पर जानलेवा हमला किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय