Monday, October 21, 2024

नोएडा में नौकरी मांगने आई महिला ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर से नकदी व एटीएम कार्ड किया चोरी

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-23 में रहने वाले पुलिस विभाग से रिटायर्ड एक अधिकारी के घर से एक महिला ने 25 हजार रुपए नकद तथा सोने के जेवरात चोरी कर फरार हो गई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-23 में पुलिस विभाग से रिटायर्ड अधिकारी ओपीएस गहलोत रहते हैं। उनके सहायक सुमन हलधर पुत्र दिनेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके मालिक के घर पर एक महिला आई। उसने कहा कि उसका नाम गीता है। वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। महिला ने बताया कि उसका पति रिक्शा चलाता है।

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि सहायक के अनुसार उसकी मैडम नौकरानी से बात कर रही थी। इसी बीच उसके मालिक ओपीएस गहलोत आ गए। उनकी मालकिन बाथरूम में चली गई। गहलोत ने उससे उसका मोबाइल और आधार नंबर मांगा। इस बीच महिला आधार कार्ड और मोबाइल नंबर देने के नाम पर बाहर निकली तथा वह घर वहा से चली गई।

 

 

 

जब उसकी मैडम ने वॉशरूम से आकर अपना पर्स चेक किया तो उन्होंने पाया कि उनके पर्स से 25 हजार रुपए नकद, सोने की चेन तथा एटीएम कार्ड महिला चोरी करके चली गई है। उन्होंने बताया कि महिला एक ई-रिक्शा में सवार होकर सेक्टर से बाहर जाती हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय