Tuesday, October 22, 2024

नोएडा में थाना प्रभारी पर सरकारी वायरलेस सेट गायब करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक थाना प्रभारी के खिलाफ वायरलेस हैंडसेट गबन करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस विभाग में इस बात को लेकर तरह-तरह की चर्चा है। चर्चा है कि थाना फेस-वन में तैनाती के दौरान थाना प्रभारी को पिस्टल और वायरलेस हैंडसेट चुनावी ड्यूटी पर जाने के लिए दिया गया था। थाना प्रभारी ने पिस्टल जमा करा दिया। वहीं वायरलेस हैंडसेट जमा नहीं कराया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना फेस-वन में तैनात एक हेड कांस्टेबल ने थाना फेस-वन के पूर्व थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। हेड कांस्टेबल का आरोप है कि उसने थाना प्रभारी को 25 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दौरान पिस्टल और वायरलेस का हैंडसेट ड्यूटी पर जाने के लिए दिया।
हेड कांस्टेबल के अनुसार काफी माह बीत जाने के बावजूद भी थाना प्रभारी ने वायरलेस सेट वापस नहीं किया। वह थाना फेस-वन से, थाना सेक्टर-24 और मौजूदा समय में थाना फेस-3 में तैनात हो गए हैं। इस मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त स्तर के अधिकारी द्वारा की जा रही है। इस बाबत पूछने पर पुलिस के बड़े अधिकारियों ने छुपी साध ली है। एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय