Wednesday, October 23, 2024

एसएसपी ऑफिस पर महिला अधिवक्ता ने की नस काटने कोशिश, दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप

मेरठ। मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला अधिवक्ता ने अपनी नस काटने की कोशिश की। महिला अधिक्ता का आरोप था कि मेरठ पुलिस दुष्कर्म के आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

एसएसपी ऑफिस के सामने हाथ की नस काटने की कोशिश कर रही महिला अधिवक्ता को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया और उसको एसएसपी के सामने पेश किया। एसएसपी से महिला अधिवक्ता ने बताया कि वो दो साल से न्याय के लिए भटक रही है अब तक उसकी कहीं से भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। इस घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए और महिला अधिवक्ता को कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

महिला अधिवक्ता का आरोप था कि दुष्कर्म के आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। वो इस मामले में कई बार अपना प्रार्थना पत्र थाना पुलिस और एसएसपी कार्यालय में दे चुकी है। जब हर तरफ से वो हाताश हो चुकी तो अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया। महिला पुलिसकर्मियों ने भी पीड़िता को किसी तरह उसे समझाया और उसको समझा बुझाकर भेज दिया। इस दौरान महिला अधिवक्ता ने एसएसपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा किया और प्रार्थना पत्रों की प्रति भी जला दी।

लोहियानगर क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता पिछले दो साल से न्याय के लिए भटक रही है। आरोप है कि वो एसएसपी से लेकर लखनऊ डीजीपी और सीएम दरबार में न्याय की गुहार लगा चुकी है। लेकिन कहीं उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। इससे परेशान होकर वो चाकू लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची। जहां पर महिला अधिवक्ता ने चिल्लाते हुए चाकू निकालकर अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की। एसएसपी ने मामले की जांच के लिए थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं। वहीं पीड़ित महिला अधिवक्ता का कहना है कि अगर उसको न्याय नहीं मिला तो वो अब आत्मदाह करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय