Wednesday, October 23, 2024

मिठाई दुकान बेचने के नाम पर एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी के साथ की 33 लाख की ठगी

रामगढ़। शहर में एक मिठाई दुकान बेचने के नाम पर एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी को ही ठग लिया। 30 लाख रुपए की ठगी का मामला अब रामगढ़ थाने पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार शहर के मेन रोड सुभाष चौक पर स्थित शालीमार स्वीट्स दुकान बेचने का ऑफर उसके मालिक अनिल कुमार के द्वारा पंजाबी मोहल्ला निवासी दलजीत सिंह आनंद और उनकी पत्नी जसमीत कौर को दिया गया था। इस मामले में दलजीत सिंह की पत्नी जसमीत कौर के नाम पर बाकायदा एक एग्रीमेंट भी बनाया गया।

10 सितंबर को हुई बात, 12 सितंबर को बना एग्रीमेंट
पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि 10 सितंबर को बंगाली टोला निवासी अनिल कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार के भतीजे उनके घर पंजाबी मोहल्ला में आए। उन्होंने मनोज जैन की पत्नी से एक दुकान खरीदने के लिए रुपयों की सख्त आवश्यकता बताई। इसके लिए उन्होंने सुभाष चौक के सामने बनी शालीमार स्वीट्स का दुकान का हिस्सा जो अनिल कुमार की मां सोना देवी के नाम से है, उसे विक्रय करने का प्रस्ताव उनके समक्ष रखा। 12 सितंबर को 33 लाख में डील फाइनल हुई और एग्रीमेंट तैयार कर लिया गया, जिसमें अनिल कुमार की मां सोना देवी के भी हस्ताक्षर हैं। 8 लाख कैश और 22 लाख रुपए आरटीजीएस के माध्यम से भुगतान किया गया। बकाया तीन लाख लेकर वे दुकान में पार्टिशन करवा कर उन्हें कब्जा देंगे। इस दौरान दुकान का ओरिजिनल सेल डीड भी जसमीत कौर को दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पितृ पक्ष से बिगड़ गई बात
जसमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उनकी यह बात पितृ पक्ष से ही बिगड़ गई। जब नवरात्र में तीन लाख का चेक लेकर वे लोग अनिल कुमार के पास गए तो उन्होंने दशहरे के बाद दुकान का कब्जा सौंपने की बात कह दी। 13 अक्टूबर को जब जसमीत कौर और उनके पति दोबारा सोना देवी और अनिल कुमार के घर गए तो वहां उनके साथ बदतमीजी हुई। साथ ही रुपए डूब जाने की धमकी दी गई। अनिल कुमार और अजीत कुमार ने उनके साथ गाली गलौज की और 1984 याद दिलाने की धमकी दी।

इस प्रकरण में रामगढ़ पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के तहत कांड संख्या 329/24 दर्ज किया है। ठगी के इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार को सौंप गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय