Saturday, May 18, 2024

नगर पालिका परिषद खतौली की बोर्ड बैठक 14 जून को, सभासदों में भारी उत्साह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित बोर्ड की बहुप्रतीक्षित बैठक 14 जून की प्रात साढ़े दस बजे पालिका सभागार में आयोजित होगी। बोर्ड बैठक को लेकर निर्वाचित बोर्ड सभासदों में भारी उत्साह है। निर्वाचित होने के पश्चात बोर्ड सभासद अपने अपने वार्डों में विकास की गंगा बहाने को व्याकुल है।

निर्वाचित होने के बाद सभासदों को चुनाव में किए गए वादों पर खरा उतरना है। नगर का चरणबद्ध ढंग से विकास कराना चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू की प्राथमिकता में है। चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू पालिका अधिकारियों के साथ मिलकर कस्बे का विकास कराने की कार्य योजना बनाने में व्यस्त है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू ने कस्बे की पेयजल आपूर्ति, पथ प्रकाश व्यवस्था, नाली, नालों, खडंजों का निर्माण कराए जाने, नगर पालिका परिषद के संसाधनों का लाभ प्रत्येक नागरिक को पहुंचाने के जो वायदे चुनाव में जनता से  किये है, उन्हें वो जल्द जल्द से अमली जामा पहनाना चाहते हैं।

दूसरी ओर नागरिकों को भी चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू से कस्बे का विकास कराने को लेकर बहुत उपेक्षाएं हैं। बीते दिनों नागरिकों ने चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू से मिलकर इन्हें कस्बे की समस्याओं से अवगत कराया था। जिनके शीघ्र निदान कराने का आश्वासन चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू ने नागरिकों को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय