Sunday, May 12, 2024

वाराणसी में जीआरपी ने 11 लाख 62 हजार नकदी के साथ यात्री को पकड़ा,रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर चल रही थी चेकिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध यात्रियों के चेकिंग के दौरान जीआरपी टीम ने 11 लाख 62 हजार नकदी के साथ एक यात्री को पकड़ा। पूछताछ में रुपयों के बाबत ठोस जानकारी न दे पाने पर यात्री को जीआरपी थाने लाया गया। जीआरपी ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी। थाने में आयकर विभाग के साथ एटीएस के अफसरों ने भी यात्री से देर तक पूछताछ किया।

जीआरपी कैंट के प्रभारी हेमंत सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि रुपयों के साथ पकड़ा गया युवक जहानाबाद, बिहार निवासी शैलेश कुमार है। पूछताछ में उसने बताया कि रुपया जहानाबाद अंथुआ के राइस मिल संचालक का है। उन्हीं के राइस मिल पर वह काम करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वाराणसी, सोनभद्र के घोरावल से वसूली कर बिहार वापस लौट रहा था। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि माघ मेला और अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखते हुए कैंट स्टेशन पर संदिग्ध यात्रियों और उनके सामान की चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान प्लेटफॅार्म नंबर सात के पास एक संदिग्ध यात्री को देख उसे रोक कर उसकी चेकिंग की गई तो उसके पास से 11 लाख 62 हजार रुपये मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय