Wednesday, October 23, 2024

मेरठ में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालक को मुठभेड़ में के दौरान किया गिरफ्तार

मेरठ। थाना लोहियानगर व थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही के दौरान अवैध शस्त्र फैक्ट्री, अवैध शस्त्र एवं शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। इस दौरान पुलिस मुठभेड में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना लोहियानगर व थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर की सूचना पर थाना लोहियानगर क्षेत्रान्तर्गत फातिमा गार्डन में आबिद पुत्र सरीफ निवासी कस्तला थाना इंचौली मेरठ के मकान से जो कि आबिद ने करीब एक वर्ष से असलम पुत्र मौ0 सरीफ निवासी तम्बाकू गोदाम वाली गली इस्लामाबाद थाना लिसाड़ी गेट मेरठ को किराये पर दिया हुआ था। इस मकान में एक अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चल रही थी।

 

 

पुलिस ने मौके से एक पिस्टल .32 बोर, एक पिस्टल अधबनी .32 बोर, तीन मैग्जीन .32 बोर, दो पिस्टल की नाल एवं शस्त्र बनाने के समस्त उपकरण बरामद किये। उक्त अवैध फैक्ट्री चलाने वाला अभियुक्त असलम पुत्र मौ0 सरीफ निवासी तम्बाकू गोदाम वाली गली इस्लामाबाद थाना लिसाड़ी गेट मेरठ मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरार अभियुक्त असलम शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके विरूद्ध पूर्व से शस्त्र फैक्ट्री तथा गैंगस्टर जैसे कई मुकदमे दर्ज है ।

 

 

अभियुक्त असलम उपरोक्त के विरूद्ध थाना लोहियानगर पर उपरोक्त बरामदगी के आधार आर्म्स एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। मुकदमा उपरोक्त में वांछित अभियुक्त असलम की तलाश की गयी तो मुखबिर खास के माध्यम से सूचना मिली कि असलम पुत्र शरीफ, चिन्दौडी पुलिया के पास जो माल उसने जंगल मे छिपा रखा है। उसे वह कहीं गायब करने की फिराक में है।

 

 

 

पुलिस की टीम मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुँची तो वहां चिदौडी पुलिया के पास बाइक पर बैठा व्यक्ति भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसको रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। जिसमें पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ किये गये फायर से उसके दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी। घायल ने अपना नाम असलम पुत्र मौ0 सरीफ निवासी तम्बाकू गोदाम वाली गली इस्लामाबाद थाना लिसाड़ी गेट मेरठ बताया। घायल अभियुक्त असलम को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय