Wednesday, October 23, 2024

जनता का चुनाव में ध्यान भटकाने के लिए दिए जा रहे बटोगे तो कटोगे जैसे बयान – डिंपल यादव

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा) की मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के जीत कर आने का भरोसा जताया है। उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा दावा कर रही थी कि वह उप्र की 80 में 80 सीटें जीतेगी, लेकिन क्या हुआ। उसी तरह उपचुनाव में भी सपा बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करेगी।

मुख्यमंत्री के बटोगे तो कटोगे वाले बयान के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता समझती है कि मौजूदा सरकार अपने इस तरह के बयानों से लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है। आज का युवा रोजगार चाहते हैं। प्रदेश की बेटियां, महिलाएं-बहनें चाहती हैं कि उन्हें सुरक्षा मिले। हमारा किसान चाहता है कि उन्हें सस्ती खाद मिले, सस्ती बिजली मिले। इसलिए इन सब बातों का प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। जहां तक रणनीति का सवाल है तो हम सब एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इस सरकार को नहीं पता कि धरातल पर स्थिति क्या है। स्वास्थ्य सेवाओं का क्या हाल है, शिक्षा का दौर कैसा चल रहा है, ऐसे मुद्दों को ध्यान में रखकर इस बार जनता वोट डालेगी।

डिंपल यादव ने चुनाव में टिकट न देकर उपचुनाव में करहल सीट से तेजप्रताप यादव को प्रत्याशी बनाए जाने के एक सवाल कहा कि यह समय तय करता है। पार्टी ​परिस्थिति पर निर्णय लेती है। हमारी कोशिश होगी कि करहल सीट पर ज्यादा से ज्यादा मतों से सपा जीतकर आए। भाजपा के प्रत्याशी न दिए जाने के सवाल पर कहा कि समझ कर और आकलन के बाद पार्टी प्रत्याशी उतारना चाहती है यह प्रक्रिया है जो सभी पार्टियां करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय