Thursday, October 24, 2024

प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से विधानसभा जीते, अब उपचुनाव भी जीतेंगेः मदन राठौड़

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने उपचुनाव प्रबंधन समिति की बैठक ली एवं आगामी कार्यों के लिए दिशा-निर्देश दिये प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कार्यों और योजनाओं के आधार पर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीताकर विधानसभा भेजेगी। विपक्षी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में भ्रम फैलाने का काम किया था लेकिन जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करवाई, अब उपचुनावों में भी सभी 7 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीतेंगे। प्रदेश में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सरकार जनता के लिए काम कर रही है और जनता के सरोकार से जुड़ी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ कहा कि भाजपा उपचुनावों में सरकार के विकास के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी। भाजपा में टिकट वितरण केंद्रीय नेतृत्व जनता की राय और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर करता है। इसमें किसी का चेहरा नहीं देखा जाता बल्कि व्यक्ति की निष्ठा, सेवा भाव और कर्त्तव्य परायणता के साथ जनता का मत देखा जाता है। आज के बदले हुए समीकरणों के अनुसार टिकट का वितरण किया गया है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में भ्रम फैलाया, लेकिन अब समीकरण अलग है, कांग्रेस आपसी फूट के कारण आज तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा तक नहीं कर पाई। जो जन सेवा के लिए मैदान में है, भाजपा ने उनको चुनाव में उतारा है। भाजपा ऐसा संगठन है जहां एक राय होकर काम करते है और सभी नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशियों के साथ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एकमत होकर वोट मांगने की अपील की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के निर्देशानुसार आगामी उपचुनाव प्रबंधन के लिए व्यवस्थाओं का विभाजन किया गया है। भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक पार्टी है जिसमें सभी की अपनी-अपनी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। मीडिया, सोशल मीडिया, सभाओं की व्यवस्था जैसे महत्वपूर्ण कार्यो का विभाजन किया तथा आगामी दिनों के लिये कार्य योजना तैयार की गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान में लगातार विकास के कार्य हो रहे है और हम 10 महिने में हुए विकास कार्यों की गांरटी जनता के बीच लेकर जाएंगे और सभी सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत हासिल करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय