Saturday, October 26, 2024

प्रेमी संग दिल्ली के OYO होटल में मिली हरियाणा की लड़की, परिजनों संग स्थानीय विधायक होटल में धरने पर बैठे

हरियाणा। हरियाणा के कुरुक्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भागकर दिल्ली के ओयो होटल में आने की घटना से काफी हंगामा मचा है। जैसे ही यह खबर फैली, लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की और तुरंत दिल्ली पहुंचे। इसी बीच स्थानीय विधायक भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और होटल में धरना देने लगे।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब 7:00 बजे कुरुक्षेत्र से आए कुछ लोगों ने मानसरोवर पार्क थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी 17 वर्षीय बेटी एक लड़के के साथ घर से भाग गई है। परिजनों ने बताया कि उन्हें लड़की के मोबाइल फोन की लोकेशन दिल्ली के मानसरोवर पार्क थाना क्षेत्र में मिली है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और दोनों की तलाश में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना के बाद परिजन और स्थानीय विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने और क्षेत्र में सक्रिय हो गए, जिससे मामला और गंभीर हो गया है। पुलिस मामले को सुलझाने और स्थिति को शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए कोशिश कर रही है। लड़की नाबालिग होने के कारण इस मामले में कानूनन कार्रवाई भी की जा रही है।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस स्टाफ ने तुरंत शिकायत दर्ज की तथा मानसरोवर पार्क के क्षेत्र में स्थित सभी होटलों में चेकिंग कर जांच की। आखिर में एक ओयो होटल में वह लड़की पुलिस को मिल गई। लड़की ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार रात वह गिल नाम के एक लड़के के साथ होटल में आकर ठहरी थी।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, विधायक और उनके समर्थकों को शांत करने और समझाने का प्रयास किया गया, और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया गया। हालांकि, विधायक और उनके समर्थक इस आश्वासन के बावजूद होटल में डटे रहे और वहां बैठने की जिद पर अड़े हुए हैं। पुलिस द्वारा स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया है और मामले को संवेदनशीलता से निपटाने का प्रयास जारी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय