Sunday, October 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्रा के अश्लील फोटो किये सोशल मीडिया पर वायरल, अलग सम्प्रदाय से जुड़े होने से फैला तनाव

मोरना। क्षेत्र के गांव निवासी छात्रा के स्कूल में पढऩे वाले छात्रों ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीडि़ता के पिता द्वारा आरोपियों का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त पिता ने थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले को लेकर गांव में तनाव का माहौल है।

 

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर पहुंचकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में कक्षा दस की छात्रा है। गांव के ही संप्रदाय विशेष के दो युवक भी इसी स्कूल में पढ़ते है।आरोप है कि दोनो आरोपी काफी समय से उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकते कर रहे थे, जब उसकी पुत्री ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे मुंह बंद रखने अथवा जान से मारने की धमकी दी तथा अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

 

बीते शुक्रवार को आरोपियों ने उसकी पुत्री को बदनाम करने की नीयत से इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी पुत्री का चेहरा अश्लील फोटो पर लगाकर वायरल कर दिया।जब परिजनों को बात पता चली तो परिजन आरोपियो को समझाने गए तो आरोपियों ने फोटो इंटरनेट से डिलीट करने से मना कर दिया और एक राय होकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी

 

तथा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोस के ग्रामीण वहां पहुंचे, तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए पीडित ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय