Sunday, October 27, 2024

उत्तराखंड में उद्यमशीलता का बेहतर माहौल, मिलजुलकर कार्य करें: मुख्यमंत्री 

देहरादून। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में उद्यमशीलता का बेहतर माहौल है। सभी लोग उद्यमशीलता से अपनी प्रगति के साथ-साथ उत्तराखंड की प्रगति में भी मिलजुल कर योगदान करते रहें। हमारे पास एक सुअवसर है जब हम 25वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास के मुख्य सेवक सदन में उत्तराखंड उदय सम्मान समारोह- 2024 में बतौर मुख्य अतिथि यह बातें कही। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि दूरस्थ क्षेत्र में लोगों तक जनहित के निर्णयों को पहुंचाने का काम लोकतंत्र का चौथा स्तंभ करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले उत्तराखंड के 26 लोगों को उत्तराखंड उदय सम्मान-2024 से सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में उद्यमशीलता का बेहतर माहौल है। पंतनगर, सितारगंज, हरिद्वार, सेलाकुई जैसे हमारे पास बड़े इंडस्ट्रियल एरिया हैं। कहा की सरकार ने इन्वेस्टर समिट के माध्यम से बड़े पैमाने पर निवेश को आकर्षित किया है।

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री ने देश के अंदर जो 12 औद्योगिक स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा की है उनमें से एक औद्योगिक स्मार्ट सिटी उत्तराखंड को मिली है। इससे उत्तराखंड औद्योगिक दृष्टि से भी एक बेहतर गंतव्य बनकर उभरेगा। उन्होंने कहा कि हम देशभर में उन राज्यों में शुमार हैं जो प्रत्येक सेक्टर में तेजी से विकास कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय