Saturday, May 18, 2024

बहराइच में सड़क हादसे में तीन की मौत,पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में पिकअप वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दंपत्ति और उनकी मासूम बेटी की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत काजीजोत अकेलवा बाजार निवासी दुर्गेश बीती देर रात बाइक से पत्नी शकुंतला और छह बच्चों को बैठाकर ससुराल कनेहरा जा रहा था। कोतवाली देहात अंतर्गत नानपारा बाईपास सब्जी मंडी के पास त्रिमुहानी रोड पर रात करीब 11 बजे पिकअप ने बाइक में ठोकर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में पति और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक सवार छह बच्चे लक्ष्मी (12), कोमल (8), मनीषा (6), सजल (10), शिवांगी (4) और रागिनी (4 माह) घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल बच्चों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने रागिनी और सजल को लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में रागिनी की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि एक बाइक पर आठ लोग सवार थे। हादसे में दंपती और बेटी की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय