Sunday, October 27, 2024

प्रतापगढ़ में पचास हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रतापगढ़। जनपद के दिलीपपुर थाना क्षेत्र से पचास हजार रूपये के ईनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया है। रविवार को पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वॉट सर्विलांस टीम की सहायता से इलेक्ट्रॉनिक व मैनुअल साक्ष्यों के आधार पर इनामिया अभियुक्त काे गिरफ्तार किया गया है।

दिलीपपुर थाने में तैनाद पुलिस आरक्षित विनोद कुमार ने दिलीपपुर क्षेत्रान्तर्गत मिसीद्दीपुर में प्राइमरी विद्यालय के पास से 50 हजार रुपए के इनामिया अभियुक्त बंटी तिवारी पुत्र वीरेंद्र प्रसाद तिवारी निवासी सुभाषपुर पाली थाना मडियाहू जनपद जौनपुर को गिरफ्तार किया गया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मैं व मेरे अन्य साथियों के मिलकर षड्यंत्र कर 14 चक्का ट्रक पर लदे गेहूं की बोरी को गबन करने की योजना बनाई थी। एक व्यापारी निवासी बाबूगंज बाजार थाना कुण्डा प्रतापगढ से 500 बोरी गेहूं लादकर विजय रोलर फ्लोर मिल हैदराबाद पहुंचाने हेतु 20 जुलाई को रात्रि मे बाबूगंज कुंडा से चित्रकूट के रास्ते हैदराबाद पहुंचाने के लिए निकलना था। परन्तु हम लोगों द्वारा पुर्व से सुनियोजित योजना के क्रम में ट्रक से गेहूँ का गबन कर लिया गया था । हम लोगों द्वारा गेहूँ की बोरियों को भिन्न-भिन्न जगहों पर उतार दिया गया। स्वाट सर्विलांस टीम मुख्य आरक्षी पंकज दूबे, आरक्षी प्रवीण कुमार, आरक्षी अनुपम पाथरे, आरक्षी सनोज , आरक्षी संजय कुमार ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय